गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के फोटोशूट की क्यों हो रही चर्चा?

साउथ अफ्रीकी मॉडल, फैशन डिज़ाइनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स की हॉट पिक्स इंटरनेट टॉप सर्चिंग टास्क्स में से एक हैं। अर्जुन रामपाल की लेडीलव कही जाने वाली गैब्रिएला की बोल्ड तस्वीरों पर सोशल वर्ल्ड में काफी लिखा-पढ़ा जा रहा है।

बाली उमर में 20-20– मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स साल 2009 में आईपीएल टीम डेक्कन चार्जर्स के प्रतिनिधित्व के दौरान चर्चा में आईं। “मिस आईपीएल बॉलीवुड” नाम से मशहूर गैब्रिएला इन दिनों सोशल मीडिया सनसनी बन चुकी हैं.

रामपाल से रिश्ते– हॉट मॉडल गैब्रिएला को अक्सर मॉडल और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल संग देखा गया। इस बीच गैब्रिएला के गर्भवती होने की खबरें भी सुर्खियां बनीं।

“दक्षिण अफ्रीकी बाला गैब्रिएला से जुड़ी जानकारियों का सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार रहता है। सॉन्ग वीडियो में वो आदित्य नारायण के संग भी नज़र आ चुकी हैं। गैब्रिएला ने साल 2014 में सोनाली केबल फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी।

मॉडल-डिजाइनर गैब्रिएला 2009 में भारत आईं थीं लेकिन 2011 में मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट्स के कारण उनको वापस वतन लौटना पड़ा। गैब्रिएला भारत को बहुत खास मानती हैं। हालांकि साल 2010 में आईपीएल दिग्गज ललित मोदी और राजनेता शशि थरूर के बीच बयान बाजी में भी उनकी खासी फजीहत हुई थी।