इंस्टाग्राम की हिडन लाइक टेक्नोलॉजी संग जानें पांच लाख कमाने का आसान तरीका

earn-money-from-internet

Tech News: तकनीक की दुनिया में आए, आ चुके या फिर आने वाले बदलावों पर आधारित हमारी पेशकश में आपका स्वागत है। दोस्तों इस बार हम आपके लिए लाए हैं उन अहम जानकारियों को जिनसे न केवल आपका पैसा रहेगा सुरक्षित बल्कि आप कमा सकते हैं पूरे पांच लाख। कैसे तो इसका जवाब जानने पढ़ें आगे।

Hike Hike Emoji– यदि आप हाइक मैसेंजर उपयोग करते हैं तो आपको जल्द नया फीचर इसमें मिलने वाला है। हाइकमोजी नाम के इस फीचर को हाल ही में कंपनी ने रिलीज़ किया है। कंपनी ने लिखा है इंट्रोड्यूसिंग बेटा हाइकमोजी, योअर फन्नेस्ट, मोस्ट एक्सप्रेसिव सेल्फ। मतलब आपको अब इसमें पर्सनलाइज़्ड स्टिकर बगैरह बनाने की सुविधा मिलेगी। चार लाख का ऑन लाइन फ्रॉड– हाल ही में एक कस्टमर ने ऑन लाइन खाना ऑर्डर किया सर्विस पसंद नहीं आई तो कस्टमर केयर फोन किया। कस्टमर केयर के बताए मुताबिक प्रक्रिया पूरी की तो पता चला खाते से चार लाख रुपए निकल गए। इसलिए आपको सलाह है कि ऑनलाइन खानापूर्ति करते समय सोर्स की वैधानिकता की पूरी पड़ताल कर लें।

धोखाधड़ी की खबर के लिए पढ़ें– सावधान!ऑनलाइन इनाम के लालच में ऐसे फंस गया व्यापारी

शाओमी न्यू फोन पैटेंट– मोटो रेज़र के फोल्डिंग फीचर की रिलीज़ के बाद मार्केट में हुई चर्चा के बीच शाओमी ने भी मोटो रेज़र जैसा ही फोल्डिंग फीचर का पेटेंट कराया है। हालांकि कंपनी ने इसके फीचर्स के बारे में खुलासा नहीं किया है लेकिन संभावना है कि कंपनी इसके जरिए कुछ नया पेश करने वाली है।

रियलमी X2 प्रो ब्लाइंड सेल– रियलमी ने अपने एक्स-टू प्रो की ब्लाइंड सेल की जानकारी दी है। कंपनी के अनुसार 18 नवंबर को 1 हजार रुपए डिपॉज़िट करके फोन की एडवांस बुकिंग की जा सकेगी। कंपनी के मुताबिक प्रथम 855 कस्टमर्स को ब्लाइंड ऑर्डर की सुविधा मिलेगी।

कंपनी की जानकारी के मुताबिक रियलमी X2 प्रो के लिए 18 नवंबर तक 100 रुपए का डिपॉजिट किया जा सकेगा। 20 से 21 नवंबर  के दौरान शेष भुगतान किया जा सकेगा। जबकि 20 नवंबर से डिस्पैच करने की जानकारी दी गई है।

रेडमी नोट 8 प्रो 730G– के वेरिएंट पर चर्चा हो रही है इसकी कीमत को लेकर असमंजस है।

वीवो यू 20 5000mAh बैटरी– वीवो यू ट्वेंटी की बैटरी बढ़ने वाली है। 18 वाट की यह बैटरी फोन में खास होगी। इसका दाम फिलहाल तय नहीं है इसका भी लोगों को खासा इंतजार रहेगा।

इंस्टाग्राम हिडन लाइक्स इन इंडिया– लाइक्स इन्फर्मेशन गायब करने इंस्टाग्राम प्रयासरत है। इस पर फिलहाल प्रयोग चल रहा है इसमें यूज़र सिर्फ खुद के लाइक-डिसलाइक आंकड़ों को देख पाएंगे। दूसरों के अकाउंट से इस बात की जानकारी देखने की सुविधा को नियंत्रित करने की कंपनी की तैयारी नज़र आ रही है।

जुकरबर्ग सीक्रेट- खबरें हैं कि फेसबुक वाले मार्क जुगरबर्ग का खुद का सीक्रेट टिकटॉक अकाउंट है इस खबर से बजाए खुश होने टिकटॉक की चिंता बढ़ सकती है। क्योंकि खुद जुकरबर्ग सीक्रेट अकाउंट से 61 सेलिब्रिटीज़ को फॉलो कर ट्रेंड पर नज़र रखते हैं। अब वो किस रणनीति पर काम कर रहे हैं ये खोज का विषय है लेकिन इस खबर के बाद से चर्चा का बाजार जरा ज्यादा ही गर्म है।

वीवो 5 लाख लोगो डिज़ाइन कॉन्टेस्ट– वीवो ने अपनी पांचवी वर्षगांठ पर कंपनी के नए लोगो को डिज़ाइन करने के लिए भारत में एक स्पेशल प्रतियोगिता का ऐलान किया है। इसमें भाग लेने वाले विजेता प्रतियोगी को वीवो का नया लोगो डिज़ाइन करने पर पांच लाख रुपए की प्राइज़ मनी मिलेगी। इस प्रतियोगिता में प्रतियोगियों को मेक इंडिया थीम पर फोकस करना होगा। क्योंकि कंपनी का यही टारगेट है। प्रतियोगियों के लिए 10 दिसंबर तक एंट्री खुली रहेगी।

हुवावे किरिन ए1 चिप प्रॉडक्ट्स – हुवावे के किरिन एवन चिप अगले महीने इंडिया में देखने मिल सकते हैं। ये तकनीक मोबाइल नहीं बल्कि दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में नजर आएगी।