Punjab News / Pitbull ने बच्चे को दबोचा…10 मिनिट बाद छोड़ा

पिटबुल-ने-बच्चे-को-दबोचा.-10-मिनिट-बाद-छोड़ा

जालंधर। पंजाब प्रदेश के जालंघन में एक 12 वर्ष के बच्चे को खंूखार हुए पिटबुल प्रजाति के कुत्ते ने ऐसा दबोचा कि उसे छुड़ाने में दस मिनिट लग गए। इस दौरान लोगों कुत्ते पर लाठियों, रॉड से हमला कर छुड़ाने का प्रयास भी किया, लेकिन तमाम कोशिशें नाकाम रहीं।

बच्चे ने खुद छुड़ाया, गंभीर

आखिर में हौसला दिखाते हुए बच्चे ने खुद ही कुत्ते का जबड़ा पकड़ा और फिर खुद को छुड़ाया। इसमें बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे आईसीयू में एडमिट कराया गया। पूरी घटना वहां लगे हुए एक सीसीटीवी में कैद हो गई। 

घर लौट रहा था बालक-

किला मोहल्ले के मोहित कुमार रेलवे में इंजीनियर हैं। उनका 12 साल का बेटा छठवीं क्लास का स्टूडेंट है। शाम 6 बजे जब वह ट्यूशन से घर जा रहा था तो अचानक उस पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने कुत्ते पर पानी फेंका, बाल्टी से मारा, डंडे से भी पीटा, लेकिन बच्चे को नहीं छुड़वा पाए।

कई देशों में बैन है पुटबुल- Read More
अमेरिका, यूके सहित कई सारे देशों में पिटबुल को बैन कर दिया गया है। पिटबुल को खुली जगह चाहिए, जहां वह रोज घंटों भाग सके। पिटबुल की हाइट 50 सेमी और वजन 30 किलो के आसपास होता है। जानकारों की मानें तो पिटबुल डॉग को किसी भी हालत में घर में नहीं पालना चाहिए। जिस इंसान ने अपने घर में पिटबुल रखा है, उसे ये तय कर लेना चाहिए कि वह कभी भी हमला बोल सकता है।देखें वीडियो – वन चौकी से बकरी ले गया तेंदुआ
मिताली की बायापिक ‘शाबास मिथु’, अगले साल..
दुर्घटना में कोबी ब्रायन की मौत
जबलपुर के मौसम की जानकारी
जबलपुर को पर्यटन हब बनाने हम संकल्पित –…