IT Park Jabalpur / निवेशकों के सपने होंगे साकार, आईटी पार्क का होगा विस्तार

निवेशकों के सपने होंगे साकार, आईटी पार्क का होगा विस्तार
  • एमपीएसईडीसी (MPSEDC) के सीजीएम (CGM) , निगमायुक्त ने किया निरीक्षण।

जबलपुर। मप्र इलेक्ट्रॉनिक्स डेव्लपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एमपीएसईडीसी) के सीजीएम बुद्धेश वैद्य, नगर निगम आयुक्त ने बरगी हिल्स स्थित आईटी टैक्नो पार्क का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने यहां हो रहे कार्यों की सराहना की, साथ ही साथ निवेशकों की रुचि को ध्यान में रखते हुए पार्क के विस्तार करने की घोषणा भी की।

निवेशकों का कराएंगे दौरा-

इस दौरान सीजीएम श्री वैद्य ने कहा कि आईटी पार्क के निवेशकों को प्रोत्साहित करने प्रदेश सरकार ने आगामी माह में दिल्ली, हैदराबाद भ्रणण कार्यक्रम तय किया है। इसमें निवेशकों को दिल्ली एवं हैदराबाद की आईटी इंडस्ट्रियों का भ्रवण उनके उत्पाद को देखने का मौका मिलेगा।

इस दौरान नगर निगम आयुक्त, स्मार्ट सिटी कंसलटेंट संजीव वर्मा, आईटी पार्क के प्रोजेक्ट मैनेजर प्रवीण कुमार दीक्षित सहित निवेशक उपस्थित रहे।

निवेशकों ने रखी अपनी बात-

इस दौरान अधिकारियों के समक्ष आईटी पार्क में निवेशकों ने अपनी-अपनी बात रखीं। उन्होंने भूमि पर लगाए जा रहे टैक्स, सड़क चौड़ीकरण, सुरक्षा के लिए पुलिस चौकी, मेट्रो बस सुविधा, रात्रि कालीन पुलिस गश्त, स्ट्रीट लाईट बढ़ाने सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की।

it park 2

फेस-2 में दिखेगी नई तस्वीर-

इस मौके पर आईपार्क के अधिकारियों, निवेशकों से चर्चा करते हुए श्री वैद्य ने कहा कि फेस-1 की सफलता के बाद अब फेस-2 में नई तस्वीर दिखेगी। यहां 110 करोड़ की लागत से बहुमंजिला इमारत तैयार की जाएगी। इसके साथ ही यहां भूमि का आवंटन पूर्ण होते-होते सभी सुविधाएं मुहैया करा दी जाएंगी, जिसका प्लान तैयार किया जा चुका है।