Bollywood / ऋषि कपूर के निधन के 20 दिन बाद ये बोले रणधीर…वो कभी..

Bollywood / ऋषि कपूर के निधन के 20 दिन बाद ये बोले रणधीर...वो कभी..

मुंबई। रोमांटिक एक्टर ऋषि कपूर के निधन पर कपूर परिवार अभी भी सदमे में है। उनके निधन को 20 दिन होने को हैं, लेकिन परिवार के सदस्य उन्हें मिस करते हैं..और हमेशा करेंगे। यह कहना है रणधीर कपूर का। ऋषि के निधन पर उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कहा कि ऋषि से जुड़ी यादें परिवार के सदस्यों को रह-रहकर याद आ रही है। परिवार अभी भी ऋषि के जाने की क्षति से उबरने में लगा हुआ है। भगवान का शुक्र है कि उसने पूरे परिवार को इस दु:ख की घड़ी को सहने की शक्ति दी। हम ऋषि को हर दिन मिस करते हैं। हमने दोस्तों, परिवार, फूड और फिल्मों पर एक कॉमन बॉन्डिंग शेयर की।’

30 अप्रैल को निधन-

मालूम हो कि 30 अप्रैल की सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया था। वह 67 साल के थे।ऋषि ल्यूकेमिया (ब्लड कैंसर) से जूझ रहे थे। उनके अंतिम संस्कार में लॉकडाउन की वजह से चुनिंदा 20 लोग ही शामिल हुए थे।

दुनियाभर से आए शोक-संदेश, शुक्रिया-

रणधीर ने कहाा कि लोगों ने दुनियाभर से ऋषि पर प्यार बरसाया। हमें हर तरफ से श्रद्धांजलि मैसेज आए। कुछ लोगों ने ऋषि के साथ बिताए पलों को भी हमसे साझा किया। सबको रिप्लाई करना तो असंभव है लेकिन मैं सबको धन्यवाद कहना चाहूंगा और उनके फैन्स से बस इतना ही कहूंगा कि ऋषि को उनकी फिल्मों, उनकी मुस्कराहट और अपनी जिंदादिली के लिए हमेशा जिंदा ही मानिएगा।