आज का राशिफल Today’s Horoscope : 25 जून 2020 राशिफल आज का कैसा होगा। आइए जानते हैं समस्‍त राशियों का हाल

आज का राशिफल Today's Horoscope : 25 जून 2020 राशिफल आज का कैसा होगा।

श्री गणेशाय नम:

ज्योतिषाचार्य पंडित श्री महेंद्र उपाध्याय

अंक ज्योतिषविद् एवं वास्तु शास्त्री, सनातन धर्म मंदिर गोरखपुर जबलपुर।

संपर्क करे : 98270 41928

आज का राहुकाल – 11:00 से 11:30 तक

दिशा शूल – उत्तर दिशा      गुरुवार , 25-जून-2020


आज स्वास्थ्य को लेकर भाग-दौड़ हो सकती है। कार्य व व्यापार में नए सूत्र हाथ लगने की संभावना है। क्या न करें- आज जीवनसाथी को लेकर लापरवाही भरा रुख न रखें।


नई नौकरी की तलाश में हैं तो थोड़ा विलंब होगा। अपने से उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। क्या न करें- आपका रवैया टालते रहने का है, जो ठीक नहीं है।


पारिवारिक जीवन में मांगलिक कार्यों की बेला दस्तक देगी। पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है। क्या न करें- परिवार में किसी से वाद-विवाद न करें, व्यर्थ में मुसीबत आ सकती है।


आज काम जल्दी पूर्ण न होने पर भी आप न तो हिम्मत हारने वाले हैं और न ही थकने वाले। क्या न करें- आज आपके साथी आपके हिसाब से काम करेंगे, उन्हें हतोत्साहित न करें।


आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आज धर्म व शुभ कार्यों में रुझान बढ़ेगा। कार्य-व्यवसाय एवं मान-सम्मान में वृद्धि होगी। क्या न करें- आज भोजन में अनियमितता न रखें।


सहयोग और आशीर्वाद लेते रहें और प्रयास करें कि कोई स्त्री आपसे नाराज न हो। भाग्य के ऊपर आपका परिश्रम हावी रहेगा। क्या न करें- सोच को गलत दिशा में भटकने न दें।


कुछ व्यापारिक मसौदे पर हस्ताक्षर करने और कारोबार का विस्तार करने के लिए बेहतर समय है। क्या न करें- मानसिक तनाव परेशान करेगा और अनिद्रा का अनुभव महसूस करेंगे।


निर्णय लेने की क्षमता और पराक्रम में वृद्धि होगी। समाज में मान-मर्यादा बढ़ेगी। क्या न करें-अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।


आज विदेशी कार्यों के लिए अत्यंत ही उपयुक्त समय है, आयात-निर्यात करने वालों को लाभ मिलने की संभावना है। क्या न करें- आज गलत लोगों के संपर्क में आने से बचें।


आज बच्चों के कारण घर में खुशियां रहेंगी। अजीविका के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता प्राप्त होगी। क्या न करें- किसी के ऊपर अनावश्यक रूप से नकारात्मक शब्दों का प्रयोग न करें।


आज सेहत खिली हुई व जोश से परिपूर्ण रहेगी। निवेश हेतु उचित समय की प्रतीक्षा करें। क्या न करें- अनावश्यक विवादों से बचें। नए लोगों से संबंध जोडऩे के पहले पूर्ण विचार करें।


लाभकारी यात्रा के योग रहेंगे। अजीविका के साधनों से लाभ रहेगा। निजी रिश्तों में मधुरता रहेगी। क्या न करें- राजनीति और सामाजिक कार्य करने वालों को आज सतर्क रहना होगा।