आज का राशिफल Today’s Horoscope : 14 जुलाई 2020 राशिफल आज का कैसा होगा। आइए जानते हैं सभी राशियों का हाल

आज का राशिफल Today's Horoscope : 14 जुलाई 2020 राशिफल आज का कैसा होगा।

श्री गणेशाय नम:

ज्योतिषाचार्य पंडित श्री महेंद्र उपाध्याय

अंक ज्योतिषविद् एवं वास्तु शास्त्री, सनातन धर्म मंदिर गोरखपुर जबलपुर।

संपर्क करे : 98270 41928

आज का राहुकाल – 9:30 से 10:30 तक

दिशा शूल – पूर्व दिशा      मंगलवार, 14-जुलाई-2020


आज अधिकारियों या बुजुर्गों के साथ उपयोगी विचार-विमर्श हो सकता है। कामकाज का विस्तार करने लिए अच्छा दिन है। क्या न करें- नए तरीके से काम करने की कोशिश न करें।


आज आप आत्मिक सुख और शांति महसूस करेंगे। दोस्तों की मदद से आनंद और मनोरंजन के मौके मिल सकते हैं। क्या न करें- रिश्तों में अगर तनाव चल रहा है तो उसे सुलझाने की कोशिश करें।


बहुत से मामलों में दिन अच्छा रहेगा। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको तारीफ मिल सकती है। क्या न करें- बेवजह अपने पार्टनर पर शक करके संबंधों को खराब न करें।


आज आप व्यावसायिक मोर्चे पर एकाग्रता के साथ शुरुआत करेंगे। क्या न करें- गाड़ी चलाते समय सावधान रहें व गति को नियंत्रित रखें। लापरवाही से वाहन चलाने वालों से उचित दूरी बनाकर रखें।


गुप्त रूप से आप बहुत सक्रिय होंगे। आपको किसी दोस्त की मदद भी करनी पड़ सकती है। क्या न करें- नौकरी या व्यवसाय में समस्याएं रह सकती हैं। कार्यस्थल के माहौल को गंभीरता से लें।


व्यवसाय या नौकरी कर रहे जातकों का मन अनेक तरह की दुविधाओं में अटका रहेगा। क्या न करें- कार्यक्षेत्र में विरोध होने की संभावना बन रही है। सतर्क रहें और विरोधियों को परास्त करने के बारे में सोचें।


आप पैसों के मामलों में, खरीददारी और सौदेबाजी में बहुत हद तक सफल होंगे। क्या न करें- अपने तेज-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं। क्रोध में आकर कुछ कहने से आपकी बात सही नहीं हो जाती।


व्यवसाय में आप अच्छी प्रगति करेंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। क्या न करें- दूसरों की निजी जानकारियों को सार्वजनिक करने से बचें। यह अच्छी बात नहीं है।


जीवन के कई क्षेत्रों में सुधार होगा। दोस्तों के साथ आपकी खूब पटेगी। क्या न करें- आप नकारात्मक विचारों को अपने आस-पास न भटकने दें। सावधान रहें वरना आपका ही नुकसान होगा।


आपके द्वारा अपने प्रिय पात्र को खुश करने हेतु महंगी भेंट-सौगात की खरीदारी करने की संभावना है। क्या न करें- ऊर्जा की कमी से जूझ रहे हैं, तो अत्यधिक काम न करें।


आपके अंदर दृढ़ निश्चय और हिम्मत रहेगी। जिसकी वजह से आप नया कार्य करने की क्षमता जुटा पाएंगे। क्या न करें- आज फालतू विवादों में उलझनों से बचें वरना परेशानी होगी।


किसी बड़ी समस्या का समाधान आपको मिल सकता है। आज बहुत से मामलों में दिन अच्छा रहेगा। क्या न करेंं- दाम्पत्य जीवन में कुछ विवाद होने के योग हैं। तकरार से दूर ही रहें।