आज का राशिफल Today’s Horoscope : 01 अगस्त 2020 राशिफल आज का कैसा होगा। आइए जानते हैं किन राशि वालों के भाग्य में वृद्धि होगी

आज का राशिफल Today's Horoscope : 01 अगस्त 2020 राशिफल आज का कैसा होगा।

श्री गणेशाय नम:

ज्योतिषाचार्य पंडित श्री महेंद्र उपाध्याय

अंक ज्योतिषविद् एवं वास्तु शास्त्री, सनातन धर्म मंदिर गोरखपुर जबलपुर।

संपर्क करे : 98270 41928

आज का राहुकाल – 12:10 से 12:50 तक

दिशा शूल – दक्षिण दिशा      शनिवार, 01-अगस्त-2020


आज के दिन साहित्य एवं कला के क्षेत्र में आपकी रुचि रहेगी और मन में कल्पना की तरंगे भी उठेंगी। क्या न करें- किसी अहम फैसले से बचें। खुद पर घमंड बिल्कुल भी न करें।


आज के दिन आपके घर में सुख शांति और आनंद का माहौल रहेगा। धन जरूरी वस्तुओं पर ही खर्च होगा। क्या न करें- आज किसी प्रकार का कोई गलत कदम न उठाएं, तो बेहतर होगा।


आज के दिन दफ्तर में सहकर्मियों से अच्छा सहकार मिलेगा। स्त्री मित्रों से मुलाकात होगी। क्या न करें- आप चीजों को व्यवस्थित करने में ज्यादा समय बर्बाद न करें।


आज कार्य से संबंधित कोई नई व बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आप समय पर अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे। क्या न करें- आज छिपे शत्रुओं से बचने की कोशिश करें। उनसे नुकसान पहुंच सकता है।


आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर अपना पूरा-पूरा ख्याल रखें। शुगर चेक अप बराबर कराएं। क्या न करें- आज शराब इत्यादि से दूर रहें और बुरे लोगों के साथ न रहें।


आज के दिन आपकी आय स्थिर रहेगी और आप अपने खर्च पर भी काबू पा सकेंगे। क्या न करें- आज अपने सीनियर्स का सम्मान करें और ऐसी कोई भी बात न कहें जिससे उन्हें ठेस पहुंचे।


आज समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा। जॉब अथवा कारोबार करने वालों की आय में बढ़ोतरी होगी। क्या न करें- आज जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति असावधानी न बरतें।


आज मानसिक रूप से आप बहुत हल्कापन महसूस करेंगे। क्या न करें- आज जोश में आकर ऐसा कोई गलत कदम नहीं उठाना चाहिए, जिससे कि आपको बाद में पछताना पड़े।


आज का समय काफी आनंदपूर्वक बीतेगा। मित्रों और स्वजनों से मुलाकात होगी। क्या न करें- आज अपने सहकर्मियों के साथ विवाद न करें, अन्यथा आपको परेशानी होगी।


आज के दिन आपके भाग्य में वृद्धि होगी। वैवाहिक आनंद की अनुभूति होगी। क्या न करें- आज कोशिश भर आपसी संबंधों में तनाव, विवाद और पारस्परिक अविश्वास को पनपने न दें।


आज के दिन निद्रा का अभाव रहेगा। मानसिक आवेग में वृद्धि से आपका दिन प्रसन्नतापूर्ण बीतेगा। क्या न करें- आज जहां तक संभव हो इस समय किसी नए संबंधों की शुरुआत न करें।


आज धर्म से जुड़े कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में सफलता न मिलने पर निराश होने के भी योग हैं। क्या न करें- आज मानसिक चंचलता के रहते निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें।