आज का राशिफल Today’s Horoscope : 02 अगस्त 2020 राशिफल आज का कैसा होगा। आइए जानते हैं आपका प्रेम संबध और वैवाहिक जीवन

आज का राशिफल Today's Horoscope : 02 अगस्त 2020 राशिफल आज का कैसा होगा।

श्री गणेशाय नम:

ज्योतिषाचार्य पंडित श्री महेंद्र उपाध्याय

अंक ज्योतिषविद् एवं वास्तु शास्त्री, सनातन धर्म मंदिर गोरखपुर जबलपुर।

संपर्क करे : 98270 41928

आज का राहुकाल – 1:30 से 2:20 तक

दिशा शूल – दक्षिण दिशा      रविवार, 02-अगस्त-2020


मेष राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में हैं उनके लिए आज का दिन सामान्य है। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज अपने जीवनसाथी को मनाने के लिए कोई महंगा गिफ्ट ले जा सकता हैं और अपने जीवनसाथी को मना सकते हैं।


वृषभ राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में हैं उनके लिए आज का दिन शुभ है। आपका प्रेमी आज आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह अपने जीवनसाथी के साथ किसी मंदिर में जा सकते हैं।


मिथुन राशि के जो विवाहित जातको का जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। वहीं इस राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं। वह आज अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।


कर्क राशि के जो जातक सिंगल हैं वह आज किसी की और आकर्षित हो सकते हैं। वहीं इस राशि के जो लोग प्रेम संबंधों में हैं उन्हें आज किसी अन्य व्यक्ति की वजह से परेशानी हो सकती है। विवाहित लोगो को भी आज अपने वैवाहिक जीवन में ध्यान देने की आवश्यकता है।


सिंह राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज अपने प्रेमी को समय अवश्य देना चाहिए नहीं तो आपका साथी आपसे नाराज हो सकता है। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनके जीवनसाथी और उनकी मां के बीच में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।


कन्या राशि के जो जातक किसी को प्रपोज करना चाहते हैं उन्हें आज इसे टाल देना चाहिए। क्योंकि आज का दिन आपके पक्ष में नही है। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें जीवनसाथी का भरपूर प्यार और साथ मिलेगा।


तुला राशि के जो जातक अपने रिलेशनशिप के बारे में अपने माता पिता को बताना चाहते हैं उनके लिए दिन के बाद का समय ठीक है। वहीं इस राशि के नवविवाहित लोगो को आज अपने जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने का मौका मिल सकता है।


वृश्चिक राशि के जो जातक प्रेम संबंधों मे हैं उनका प्रेमी आज किसी छोटी सी बात पर ही उनसे रूठ सकता है। वहीं इस राशि के जो लोग विवाह करना चाहते हैं उन्हें आज कोई अच्छा रिश्ता मिल सकता है।


धनु राशि के जो जातक आज किसी प्रपोजल को स्वीकार करने जा रहे हैं उन्हें एक बार विचार अवश्य कर लेना चाहिए। वहीं इस राशि के जो लोग अपने प्रेम संबंधों को विवाह में बदलना चाहते हैं उन्हें भी आज रूक जाना चाहिए।


मकर राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में हैं। वह आज अपनी कोई परेशानी अपने प्रेमी के साथ सांझा कर सकते हैं। वहीं इस राशि के विवाहित लोग आज अपने पूरा समय अपने जीवनसाथी के साथ बिताएंगे।


कुम्भ राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में हैं और वह अपने जीवनसाथी से कोई बात छिपा रहे हैं तो उन्हें ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए। वहीं यदि आप विवाह के बारे में सोच रहे हैं तोे आपकी किसी से मुलाकात हो सकती है।


मीन राशि के जो जातक विवाहित हैं और उनका अपने जीवनसाथी के साथ किसी प्रकार का कोई झगड़ा चल रहा है तो आपका यह झगड़ा परिवार के किसी सदस्य के कारण सुलझ जाएगा। वहीं इस राशि के जो लोग प्रेम संबंधों में हैं उनके लिए भी दिन शुभ है।